छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी पर रात करीब 10.45 बजे अज्ञात बाइक सवार ने केमिकल फेक दिया। केमिकल के कारण सोनी सोरी का चेहरा झुलसा हुआ लग रहा है। दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों की माने तो एक प्रोग्राम से लौटते वक्त उनके उपर कुछ अज्ञात लोगों ने पकड़ के उनके उपर ग्रीस जैसी कोई चीज लगा दी। इस केमिल हमले के बाद सोनी सोरी को बस्तर जिले के मुख्यालय जगदलपुर में इलाज के लिए भेजा गया है।

इस मामले को लेकर पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच में जुट गई है। आप को बता दें की मिली जानकारी के अनुसार सोनी सोरी को को पहले तो बाइक सवारों ने घेर लिया फिर उनके साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी उसके बाद उनके चेहरे पर ग्रीस जैसी पदार्थ लगा दिया। इस केमिकल पदार्थ के कारण सोनी सोरी के चेहरे पर जलन होने लगी और वो जोर जोर से चीखने लगी। इस घटना को अंजाम देकर अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। यह भी पढ़ें : AAP नेता कपिल मिश्रा ने PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी

इस हमले के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके अपना दुख व्यक्त किया और कहा की समझ नही आ रहा है की आप के लोगों पर क्यों हमला हो रहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा उम्मीद करता हूँ की आरोपियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। फिलहाल इस घटना के बाद से पुलिस पुरे मामलें की जांच तो कर रही है लेकिन अब तक यह सुराग नही मिला की इस हमले के पीछे आपसी रंजिश थी या और कोई मामला।