नई दिल्ली: फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसवां ओलांद के राफेल डील संबंधी बयान के बाद हमलावर हुई कांग्रेस पार्टी को भाजपा ने करारा जवाब दिया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पूरा परिवार बोफोर्स घोटाले में रिश्वत ले चुका है. प्रधानमंत्री के खिलाफ आरोप लगाने की उनकी हैसियत नहीं है.Also Read - Congress Working Committee की बैठक में हुआ मंथन, सितंबर 2022 में होगा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

Also Read - Door to Door Ration Scheme पर आप सरकार और केंद्र में रार, रविशंकर बोले- राशन माफिया के कंट्रोल में दिल्ली

शनिवार दोपहर राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि ओलांद के बयान के बाद सरकार का झूठ उजागर हो गया है और प्रधानमंत्री को इस पर सफाई देनी चाहिए. इसके जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत के इतिहास में किसी राजनीतिक दल के नेता ने अब तक देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया. राहुल गांधी से हम और उम्मीद भी क्या कर सकते हैं. उनकी कोई योग्यता या हैसियत नहीं है. वे अपने परिवार के चलते आज इस हालत में हैं. Also Read - कोरोना: दूसरी लहर से मुकाबले के लिए 12 विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, क्या कहा है इसमें?

राफेल विवादः ओलांद के दावे के बाद फ्रांस की सरकार ने कहा- रिलायंस के चुनाव में हमारी कोई भूमिका नहीं

प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल राफेल विमान की कीमतों का खुलासा करना चाहते हैं जिससे दुश्मन सतर्क हो जाएं. वे दरअसल देश के दुश्मनों की मदद करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि राफेल के बारे में तमाम जानकारियों के खुलासे की मांग कर राहुल दुश्मनों के हाथों में खेल रहे हैं.

राफेल डीलः राहुल का पीएम पर सबसे बड़ा हमला, कहा- पूरा देश जान गया चौकीदार चोर है

राहुल पर आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, जमीन और शेयर की लूट में अपनी मां के साथ बेल पर बाहर हो, एक ऐसा व्यक्ति जो अपने बहनोई के द्वारा जमीन लूटने पर खामोश रहे और एक जिसके पूरे परिवार ने बोफोर्स में घूस ली हो, उससे देश कोई अपेक्षा नहीं कर सकता.