नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार शाम दिल्ली के डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) पर सवालों के जवाब देते हुए पूर्व कांग्रेस अघध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे (राहुल) 2019 के झूठ ऑफ द ईयर के लिए पात्र हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा, “राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष थे तब भी और अब नहीं हैं तब भी कुछ भी बोलते हैं और लगातार झूठ बोलते हैं. 2019 के झूठ ऑफ द ईयर के लिए वे पात्र हैं. पहले राहुल के बयानों से परिवार परेशान था अब जनता और पूरी कांग्रेस परेशान है.”

प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा, “आज राहुल ने कहा कि NPR गरीब पर TAX है. NPR तो जनसंख्या रजिस्टर है, लोगों की जानकारी जो लोग देते हैं वो इसमें इकट्ठा करके रखते हैं, इसमेंTAX कहां से आया. TAX कांग्रेस का कल्चर है- जयंती टैक्स, कोयला टैक्स, 2G टैक्स, जीजा जी टैक्स.”

उन्होंने कहा, “हम आज कांग्रेस से 2 मांग करते हैं. झूठ बोलना बंद करें इससे देश गुमराह नहीं होगा. देश ने आपको रिजेक्ट किया है. कर्ज माफी जैसे झूठे वादे करना बंद करें, जो कभी पूरे नहीं किए.”