हुबली. कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार से तेजी से चल रहा है, इसी बीच राज्य में बीजेपी की ओर से प्रचार करने पहुंची एक केंद्रीय मंत्री से एक अधिकारी के खिलाफ एएयरपोर्ट में बदसलूकी करने का आरोप लगा है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कर्नाटक बीजेपी ने इस मामले में चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी ने अपनी शिकायत में कहा है कि यादगीर डिप्टी कमिश्नर ने जानबूझकर केंद्रीय मंत्री के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए अनुमति नहीं दी.

बीजेपी के मुताबिक, पार्टी ने चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उसने आरोप लगाया है कि केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को हुबली एयरपोर्ट पर परेशान और अपमानित किया गया. बीजेपी ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि यादगीर डिप्टी कमिश्नर ने जानबूझकर हेलीकॉप्टर लैंडिंग के लिए अनुमति नहीं दी थी.

ये भी पढ़ेंं- राहुल गांधी और अमित शाह के विमानों की हुबली एयरपोर्ट पर ली गई तलाशी

बता दें कि इससे पहले हुबली एयरपोर्ट का नाम एक और चुनावी विवाद में जुड़ चुका है. पिछले महीने 26 अप्रैल को राहुल गांधी एक प्लेन में सवार थे. उनकी फ्लाइट को हुबली एयरपोर्ट में लैंडिंग करना थी, लेकिन इस दौरान अचानक से प्लेन बाएं साइड की ओर झुक गया और तेजी से नीचे की ओर गिरने लगा था और प्लेन में भयानक हलचल हो रही थी. हालांकि एयरपोर्ट पर प्लेन की सुरक्षित लैंडिंग करवा ली गई थी. कांग्रेस ने इस घटना को लेकर साजिश की आशंका जताई थी. कर्नाटक चुनाव से पहले हुबली एयरपोर्ट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह के प्लेन की तलाशी भी ली जा चुकी है.

 ये भी पढ़ेंं: – राहुल के विमान की लैंडिंग के दौरान गड़बड़ी, कांग्रेस ने जताया संदेह, पायलट से होगी पूछताछ

(इनपुट एजेंसी)