नई दिल्ली: भाजपा के 39वें स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि कार्यकर्ताओं के प्रयासों से भाजपा देश की पसंदीदा पार्टी बन गई है. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में काफी काम हुआ है और पार्टी आगे भी देश के लिये और काम करना चाहती है.

 

मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज से 39 साल पहले भाजपा ने कसम खाई थी कि वह समाज की सेवा करेगी और देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी. हमारे कार्यकर्ताओं के प्रयासों की वजह से आज भाजपा भारत की पसंदीदा पार्टी बन गई है. पिछले पांच साल में काफी कुछ हुआ है और हम आगे भी देश के लिए और काम करना चाहते है. प्रधानमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने लोकतांत्रिक मूल्यों और देशभक्ति की भावना की वजह से शान से खड़ी है.

 

भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी
उन्होंने लिखा कि यह एक ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकर्ता भारतवासियों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे विकास कार्यों ने पार्टी को सभी वर्गों में लोकप्रिय बना दिया है. भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए मोदी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात काम करते रहेंगे, ताकि पार्टी को एक बार फिर से लोगों का आशीर्वाद मिले. उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो हमेशा जमीन से जुड़ी रही है. उन्होंने जोर दिया कि हमारे विकास कार्यों ने ही पार्टी को भारत के हर एक कोने में समाज के सभी वर्गों तक पहुंचाया है.

 

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से नये भारत के लिये अधिक परिश्रम करने को कहा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस महत्वपूर्ण समय में आराम किये बिना अथक परिश्रम करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नये भारत के निर्माण को साकार बनाने की अपील की. भाजपा के 39वें स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूँ जिन्होंने पार्टी के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर आज हमें इस वैभव तक पहुँचाया है.

Lok Sabha election 2019: PM मोदी आज ओडिशा में करेंगे दो जनसभाओं को संबोधित

पार्टी कार्यकताओं को दी बधाई
उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसा संगठन है जिसके पास ऐसे असंख्य कार्यकर्ता हैं जिनका कोई परिवार नहीं है और वह पार्टी को ही अपना परिवार मानते हैं. संगठन के विकास और राजनीतिक वैभव की यात्रा इन्हीं नेताओं के त्याग, तपस्या और बलिदान के कारण सम्भव हुयी है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आइये इस महत्त्वपूर्ण समय में एक क्षण भी आराम किए बिना और अथक परिश्रम करके ‘सशक्त भाजपा-सशक्त भारत’ के संकल्प के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले नये भारत का निर्माण करें. पार्टी कार्यकताओं को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी को भाजपा के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

अमरोहा में बोले पीएम मोदी, ‘आतंकवादी हमलों के आरोपियों को छोड़ देती थी बुआ-बबुआ की सरकारें’