MLA की बेटी की दलित प्रेमी से शादी पर घमासान, BJP नेता बोले- अब बेटियों को कोख में मारने लगेंगे लोग

प्यार पर घमासान: बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा द्वारा अपने दलित प्रेमी अजितेश से शादी करने के मामले का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Updated: July 15, 2019 7:28 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

MLA की बेटी की दलित प्रेमी से शादी पर घमासान, BJP नेता बोले- अब बेटियों को कोख में मारने लगेंगे लोग

नई दिल्ली: बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा द्वारा अपने दलित प्रेमी अजितेश से शादी करने के मामले का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मध्य प्रदेश के नेता विपक्ष गोपाल भार्गव ने इस शादी को कन्या भ्रूण हत्या से जोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि अगर बेटियां ऐसा करती रहीं तो कन्या भ्रूण हत्या के मामले बढ़ेंगे. उनका कहना है कि अगर लड़कियां ऐसा करेंगी तो उन्हें लोग भ्रूण में ही मार देंगे.

Also Read:

गोपाल भार्गव ने इसे लेकर कई ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘मेरा मानना है कि ऐसी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश मे अप्रत्याशित रूप से बढ़ेगी तथा महिला पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा जो हमें अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से दिखेगा. नर्सिंग होम एवं निजी अस्पतालों में गर्भपात का गौरखधंधा खूब फलेगा फूलेगा.’

भाजपा विधायक की बेटी की दलित लड़के से शादी वैध, हाईकोर्ट ने सुरक्षा देने को कहा

बता दें कि बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अपने दलित प्रेमी अजितेश से शादी कर ली. इसके बाद उन्हें धमकी मिली. साक्षी ने अपने पति के साथ मीडिया के सामने आकर आपबीती का खुलासा किया. इसके बाद इस मामले को लेकर बवाल मच गया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 15, 2019 7:21 PM IST

Updated Date: July 15, 2019 7:28 PM IST