नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर रविवार को दिए गए अपने विवादित बयान के बाद एक बार फिर भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह का एक और विवादित बयान सामने आया है. सोमवार को रघुराज सिंह ने एक धमकी भरी टिप्पणी करते हुए कहा, ‘CAA के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाने वाले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्रों को जिंदा दफन कर देंगे’.

सोमवार को, अलीगढ़ में एक CAA समर्थक रैली को संबोधित करते हुए रघुराज सिंह ने कहा- “मुट्ठी भर लोग, 1% आपराधिक और भ्रष्ट लोग जो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में आते हैं, वे हमारे पैसे का उपयोग करते हैं और फिर पीएम और सीएम के विरोध में नारे लगाते हैं. मैं तुम्हें जिंदा दफनाऊंगा. ”

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष दिलीप घोष ने नागरिकता संसोधन कानून (CAA) और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा – ‘आप यहां आते हो, हमारा खाना खाते हो, यहां रहते हो और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करते हो. क्या यह आपकी जमिंदारी है?’ साथ ही उन्होंने कहा कि हम आपको लाठी से मारेंगे, गोली मारेंगे और जेल में डालेंगे.’