अमेठी: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा पर निशाना साधा और कहा कि ट्विटर अकाउंट पर सरदार पटेल और देश की जनता पर कटाक्ष करना आसान है. गुरुवार को स्मृति अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में गांधी संकल्प यात्रा में भाग ले रही थीं. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलना कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किल है, वह बस ट्विटर पर देश की जनता और पटेल पर कटाक्ष कर सकती है.

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे दिल्ली

उन्होंने कहा कि यदि वाकई सरदार बल्लभ भाई पटेल में उनकी निष्ठा होती तो कांग्रेस के लोग भी आज रन फॉर यूनिटी में हिस्सा ले रहे होते. प्रधानमंत्री ने हर नागरिक से रन फॉर यूनिटी से जुड़ने का आह्वान किया था, लेकिन वह (प्रियंका वाड्रा) यहां मौजूद नहीं हैं. यह अपने आप में संकेत है कि पटेल के प्रति उनके मन में कैसी भावना है.

सोनिया गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- बढ़ रही असहिष्णुता, समाज पर थोपे जा रहे अवैज्ञानिक विचार

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है. सरकारी योजनाओं का सही क्रियान्वयन करके उन्हें जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. स्मृति ईरानी ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल व गांधी जी को कांग्रेस पार्टी का सदस्य कहने से अब काम नहीं चलेगा. उनके आदर्शो पर चलने व उसे जन-जन तक पहुंचने की आवश्यकता है.

जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल दिल्ली पहुंचीं, शुक्रवार को करेंगी पीएम मोदी से बात