नई दिल्ली: देशभर में नागरिकता कानून के खिलाफ व्यापर प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. प्रशासन इससे अपने स्तर पूरी तरह निपटने की कोशिश भी कर रही हैं. इसी बीच पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद सौमित्र खान ने एक विवादित बयान दिया है. पश्चिम बंगाल में CAA और NRC का विरोध कर रहे बुद्धिजीवियों को खान ने ममता बनर्जी का कुत्ता बताया है. खान ने कहा कि बुद्धिजीवी CAA के खिलाफ है. Also Read - सत्ता में रहते हुए भारत की तकदीर और तस्वीर बदलना ही BJP का लक्ष्य: जेपी नड्डा

बासीरहाट में सभा को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि NRC के तथ्यों के बारे में जानने के बावजूद मशहूर हस्तियां इसका विरोध कर रही हैं. जो भी लोग तथ्यों को जानने के बावजूद इसका विरोध कर रहे हैं वो TMC के कुत्ते हैं. बता दें कि सौमित्र खान लोकसभा चुनाव 2019 से पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे.

विष्णुपुर से सांसद खान ने कहा कि नागरिकता कानून के खिलाफ बुद्धिजीवी वर्ग के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. राज्य सरकार इन्हें ऐसा करने के लिए पैसे दे रही हैं. उन्होंने कहा कि यही लोग कामदूनी और पार्क स्ट्रीट में हुए सामूहिक बलात्कार मामले पर चुप थे व यही लोग बम विस्फोट जैसी घटनाओं पर कुछ नहीं कहते हैं. बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी एक विवादित बयान दिया था.