भोपाल: मध्य प्रदेश के आगर मालवा से बीजेपी के विधायक गोपाल परमार ने बेतुका बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बाल विवाह पर सरकार द्वारा रोक लगाए जाने के बाद से लव जिहाद का बुखार चालू हुआ है. जब से सरकार ने 18 साल उम्र निर्धारित की है, तब से लड़कियां भाग कर शादी कर लेती हैं. अगर लड़के के साथ लड़की भाग जाती है तो इज्जत के साथ खिलवाड़ हो जाएगा. इसलिए लड़कियों पर नज़र रखिए कि कोचिंग की कहकर वो कोचिंग ही जाती है या कहीं और.

लव जिहाद बुखार से सतर्कता बरतें
बता दें कि बीजेपी विधायक गोपाल परमार आजीविका और कौशल विकास दिवस कार्यक्रम में मौजूद थे. यहां काफी संख्या में महिलाएं भी थीं. उन्होंने महिलाओं के लिए कहा कि जैसे ही बच्चा जवानी की तरफ बढ़ता है, सभी मां जानती हैं कि उसका मन भटकता है. इसलिए सभी मां-बहनों से आग्रह करता हूं कि जो लव जिहाद का बुखार आया है, इससे बचने के लिए वह सतर्कता बरतें.

लड़की कहां गई ये पता रखें
उन्होंने कहा कि ‘पहले घर के बड़े और बुजुर्ग शादी तय करते थे. ऐसा भले ही बचपन में ही कर लिया जाता था, लेकिन संबंध ज्यादा टिके रहते थे, अधिक मजबूत होते थे. उन्होंने सरकार के 18 साल की उम्र की बाध्यता के नियम को लेकर कहा कि 18 साल की बीमारी सरकार ने चालू की है, तो बहुत सारी लड़कियां भागने लगीं. यह लव जिहाद का बुखार चालू हो गया. हमें ध्यान ही नहीं है कि हमारी छोरी क्या कर रही है. कोचिंग के लिए कहकर जाती है और कहीं और चली जाती है, हमें पता नहीं रहता. इसका ध्यान रखना पड़ेगा. लड़की कहां गई ये पता रखने की जिम्मेदारी तो बनती ही है.