देहरादून : उत्तराखंड के द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं तो वहीं अब ये मामला उलझता जा रहा है. उनपर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है और इसे लेकर महिला ने विधायक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करायी है. इसके बाद विधायक की पत्नी ने महिला पर पति को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है, जिसमें कहा है कि मेरे पति से पांच करोड़ की फिरौती मांगी जा रही है,

इस मामले पर उत्तराखंड के भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अगर MLA दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

वहीं महिला द्वारा BJP MLA महेश नेगी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत पर देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा है कि इस केस  में FIR रजिस्टर हो गई है और मामले की जांच जारी है. जो भी फैक्ट्स सामने आ रहे हैं, जिन भी आरोपों में सत्यता पाई जाएगी उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी,

हमारे जी न्यूज के संवाददाता के मुताबिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने अपनी तहरीर में कुछ तारीखों का बकायदा जिक्र किया है और बताया है कि विधायक उसे किस तारीख पर कहां लेकर गए. महिला ने आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक उसे नेपाल तक ले गए और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया.

बता दें कि महिला की एक बच्ची भी है, जिसके बारे में विधायक की पत्नी ने भी एक और पत्र पुलिस को सौंपा है. उन्होंने आरोप लगाने वाली महिला की बच्ची के लिए सुरक्षा की मांग की है और कहा कि इस पूरे मामले में बच्ची की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है.

बता दें कि विधायक की पत्नी ने महिला पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया है. जिसके बाद महिला ने एक वीडियो जारी कर महेश नेगी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, साथ ही दावा किया है कि विधायक और उसकी बच्ची भी है. जिसे साबित करने के लिए वो DNA टेस्ट तक करवाने के लिए तैयार हैं.