मुंबई। लड़कियों को अगवा करने संबंधी बयानों को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे भाजपा विधायक राम कदम एक बार फिर गलत वजह से चर्चा में हैं. इस बार राम कदम अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के निधन की गलत खबर को ट्वीट करके विवादों में आ गए.

गलत ट्वीट कर पोस्ट हटाया

गलत सूचना ट्वीट किये जाने को लेकर लोगों के ट्रोल करने के बाद उन्होंने अपना पोस्ट हटा लिया. बेंद्रे अभी अमेरिका में कैंसर का उपचार करा रही हैं. कदम ने मराठी में ट्वीट किया कि ‘बॉलीवुड और मराठी दिवा’ सोनाली बेंद्रे का अमेरिका में निधन हो गया. विधायक ने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि भी दे दी.

कांग्रेस नेता ने बीजेपी विधायक राम कदम की जीभ काटने पर 5 लाख का रखा इनाम

आधारहीन अफवाह पर यकीन करने के लिए ट्रोल किये जाने के बाद उन्होंने अपना संदेश हटा लिया. उन्होंने इसके बाद एक अन्य ट्वीट कर कहा, सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिन से अफवाह उड़ रही थी. मैं उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं.

लड़कियों को अगवा करने की बात भी कही थी

बता दें कि हालिया समय में राम कदम खासे विवादों में रहे हैं. हाल ही में उन्होंने लड़कियों को अगवा करने संबंधी बयान दिया था जिसे लेकर उनकी भारी आलोचना हुई. विपक्ष ने इसे लेकर महाराष्ट्र सरकार और बीजेपी को निशाने पर लिया. मुंबई में दही हांडी के दौरान राम कदम ने ये बात कही थी. उन्हें एक वीडियो क्लिप में युवकों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे जिस लड़की को पसंद करते है, अगर वह उनके प्रस्ताव को ठुकरा देती है तो वह उनके लिए लड़की का अपहरण कर लेंगे. इसे लेकर उनपर केस भी दर्ज हुआ है.