नई दिल्ली/लखनऊ. मुजफ्फरनगर के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने एक विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जिसे देश में रहने से डर लगा रहा है या जो असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, उन्हें रहने की क्या जरूररत है. इसके बाद भी वह रहते हैं तो उनके ऊपर बम फोड़ देना चाहिए. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय है, इसे पार्टी से नहीं जोड़ना चाहिए.

विक्रम सैनी ने कहा, ‘जो कहते हैं. देश में खतरा हैं हम यहां सुरक्षित नहीं है. मैंने उन्हें बोला है कि उनका भी कुछ न कुछ इंतजाम होना चाहिए. ऐसा कानून बने जो ऐसा बोला उनके लिए सजा का प्रावधान हो. ये देशद्रोह की श्रेणी में आता है. बम फोड़ने वाले मेरी आम भाषा है. मेरी गांव की भाषा. मुझे एक मंत्रालय दे दो. (@@@@) बम रखकर फोड़ दूंगा. जिन्हें देश में खतरा लग रहा है उन्हें रहने की क्या जरूरत है. देश छोड़कर चला जाए. सेना के पास बहुत बम है. मैं फोड़वा दूंगा. मुझे मौका तो दे. ये मेरी व्यक्तिगत भावना है, पार्टी से न जोड़ दो.’

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी दिया था बयान
बता दें कि इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने फिल्म अभिनेता नसीरूददीन शाह के भारतीय होने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि शाह को पाकिस्तान चले जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि नसीरूददीन शाह पाकिस्तान चले जाएं. उनके एयर टिकट व वीजा का प्रबंध मैं करूंगा. उन्होंने हिंदुओं का आह्वान किया था कि वे विकास एवं बिजली की बजाय सम्मानजनक जीवन के लिये मोदी व योगी का समर्थन करें.

बलिया के बैरिया से विधायक
उत्‍तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक सिंह ने फिल्म अभिनेता शाह के हाल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि शाह बनावटी बात बोल रहे हैं. उनकी मानसिकता भारतीय नहीं है. उन्होंने कहा कि शाह को कश्मीरी पंडितों का दर्द समझ नहीं आया. पाक सीमा पर सैनिकों के मारे जाते समय उनका दर्द अभिनेता को समझ नहीं आता. हनुमान जी की जाति को लेकर छिड़े विवाद पर उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि हनुमान जी को मुस्लिम से लेकर दलित व अन्य सभी वर्ग के लोग स्वीकार कर रहे हैं.