नई दिल्ली: बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. बीजेपी विधायक का कहना है कि जिन इलाकों में मुस्लिम और ईसाई आबादी अधिक है. जहां इन धर्मों की सोच के लोग हैं, वहां पर भारत और भारत की संस्कृति की स्थिति दुर्बल है. वहां भारत और भारत की संस्कृति पर यकीन करने वाले लोग कम हैं. जबकि जहां हिंदूवादी लोग ज़्यादा हैं वहां देश मजबूत है. बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि सब चीज़ों को ठीक करने के लिए ही भगवान ने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को भेजा है. इससे देश की हिंदुत्व की विचारधारा रंगीन रहेगी.

यूपी के बलिया ज़िले से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह एक कार्यक्रम में थे. इस दौरान उन्होंने भारतीयता पर बात करते हुए कहा कि ‘देश सबल वहीँ पर है जहां पर हिंदूवादी सोच के लोग ज़्यादा हैं, जहां भी मुस्लिम, ईसाई सोच के लोग अधिक हैं वहां पर भारत के सिद्धांत और भारत की संस्कृति दुर्बल है. भारत और भारतीयता पर विश्वास करने वाले कम हैं.’ बीजेपी विधायक ने कहा कि ‘इसकी दवा भी भगवान ने मोदी जी और योगी जी के अवतार के रूप में भेज दिया है. मैं तो कह रहा हूं बार-बार, मान लीजिए देश के कायाकल्प के लिए. हिंदुस्तान को हिंदुत्व विचारधारा से रंगीन बनाए रखने के लिए भगवान ने योगी जी और मोदी जी को भेज दिया है.’

ये पहला मौका नहीं है जब बीजेपी विधायक ने इस तरह का बयान दिया हो. वह अक्सर इस तरह के बयान देकर मीडिया में चर्चा बटोरते हैं. वह पहले भी पीएम मोदी और सीएम योगी को अवतार बता चुके हैं.