देश में आये दिन ना कुछ ऐसा होता रहता है जिस से विवाद खड़ा हो जाता है। ऐसा ही कुछ विवाद खड़ा करने वाला बयान दिया है कर्नाटक से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने। अनंत कुमार हेगड़े ने यह कहा है की इस्‍लाम आतंक का टाइम बम है। चलिए आपको बतातें है और क्या कहा इस बीजेपी सांसद ने इस्लाम और JNU को लेकर विवादित बयान। यह भी पढ़ें: JNU: स्मृति ईरानी हुई सही साबित, महिषासुर से संबंधित कागजात निकले सही

बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने कहा है की JNU में देश विरोधी नारे लगाने वाले मामले में गिरफ्तार छात्र के बयान को समर्थन और प्रसारित करने के लिए मीडिया पर आतंकियों की मदद करने का आरोप भी लगाया। साथ ही सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने कहा की इस्लाम आतंक का टाइम बम है। इस्लाम आतंक का क बड़ा कारण है। उन्होंने ने अपने बयान में कहा की अगर दुनिया से इस्लाम को ख़त्म कर दिया जाए तो दुनिया से आतंक ख़त्म हो जाएगा। आपको बता दें की ये सांसद ने मुस्लिमों के खिलाफ टिप्‍पणी करने और धार्मिक भावनाएं आहत करने के कारण इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने उमर खालिद के पिता के मामला में मीडिया पर उनका मदद करने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी कहा है की मीडिया पर आंतकियो की मदद करने का आरोप लगाने के साथ उमर खालिद के पिता को बीजेपी सांसद ने पहल प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिमी के सदस्‍य होने का विवादित बयां भी दिया है। आपको बता दें की यह मामला बहुत ही सवेंदनशील है। इसके कारण बीजेपी सांसद के खिलाफ सिरसी थाने में धारा 295 के तहत मामला दर्ज किया गया है।