नई दिल्ली. लोकसभा में #NoConfidenceMotion पर एक तरह सदन में चर्चा हो रही है और दूसरी तरफ बाहर नेताओं की बयानबाजी हो रही है. वहीं, सोशल साइट्स पर भी लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं. खास बात है कि इस ट्वीट में सबसे ज्यादा चर्चा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हो रही है. लोग उनके पुराने भाषण को जोड़कर कह रहे हैं कि वह आज बोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा. वहीं, इसमें बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर परेश रावल भी जुड़ गए हैं. उन्होंने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

बीजेपी सांसद परेश रावल ने कहा, अगर आज राहुल जी बिना पढ़े, बिना गड़बड़ी किए, बिना गलती करे 15 मिनट बोलेंगे तो धरती जरूर हिलेगी. हिलेगी भी क्या नाचेगी.

राहुल गांधी ने दिया था बयान
बता दें कि राहुल गांधी ने नोटबंदी (Demonetisation) पर दिए गए अपने एक बयान में कहा था कि अगर संसद में वह इस मुद्दे पर बोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा. राहुल के इसी बयान को भाजपा के कई नेताओं ने अविश्वास प्रस्ताव पर होने वाली बहस से जोड़ते हुए ‘भूकंप आने वाला है’ से संबंधित ट्वीट किए हैं. इसे #BhookampAaneWalaHai टॉपिक से ट्वीट किया जा रहा है.

बीजेपी नेताओं ने दिया था बयान
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, भूकंप के मजे लेने के लिए तैयार हो जाइए. वहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करके कहा कि आज लोकतंत्र के लिए महत्वपूर्ण दिन है. वहीं, बीजेपी नेता राम माधव ने भी इसे लेकर ट्वीट किया. भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय और पार्टी के सांसद परवेश साहिब सिंह ने आज राहुल गांधी के वक्तव्य का वीडियो शेयर करते हुए #BhookampAaneWalaHai टॉपिक से ट्वीट किया है.