नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारनेकी धमकी मिली है. गंभीर ने शहादरा जिले के डीसीपी को पत्र लिखकर इस मामले की जानकारी देते हुए अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है. गौतम गंभीर के लिखे पत्र के मुताबिक एक इंटरनेशनल नंबर से आए कॉल में उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिसके चलते एफआईआर दर्ज कराते हुए उन्होंने डीसीपी से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कही है.

गंभीर ने शहादरा डीसीपी को लिखे अपने पत्र में कहा कि, ‘मुझे और मेरे परिवार को लगातार इंटरनेशनल नंबर से कॉल आ रहे हैं, जिसमें बार-बार हत्या की धमकी दी जा रही है. कृपया इस मामले में एफआईआर (FIR) दर करें और मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें.’ वहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जिन नंबर्स से कॉल आ रहे हैं उसकी जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं.

बीजेपी की टिकट से पहली बार सांसद बने गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी की सदस्यता ली थी और भारी मतों के अंतर से जीत दर्ज कराई थी. वहीं हाल ही में गौतम गंभीर को उस वक्त आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जब दिल्ली में हुई प्रदूषण की बैठक छोड़कर वह इंदौर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होने चले गए थे. जिसके बाद उन्होंने मामले पर सफाई देते हुए कॉन्ट्रैक्ट का हवाला दिया था.