आगर-मालवा| मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में प्रदेश सरकार द्वारा निकाली जा रही एकात्म यात्रा के ध्वज लेकर चलने पर हुए विवाद में भारतीय जनता पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने विधायक गोपाल परमार की पिटाई कर दी। परमार ने इस घटना के लिए क्षेत्रीय सांसद और उनके समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है. सोशल मीडिया पर बुधवार की शाम को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से मारपीट करते दिख रहा है. जिसे पीटा जा रहा है वह हाथ में एकात्म यात्रा का ध्वज थामे हुए है. बाद में खुलासा हुआ कि जिससे हाथापाई हो रही है वह कोई और नहीं बीजेपी का विधायक गोपाल परमार हैं.Also Read - Kejriwal Chaat Wala: क्या आपने 'अरविंद केजरीवाल चाट वाले' की चाट का लुत्फ लिया?

Also Read - जिम में पति के साथ गर्लफ्रेंड को देखकर भड़की पत्‍नी ने जूते-चप्‍पल से की जमकर पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

परमार से आईएएनएस से बात की तो उन्होंने स्वीकारा कि, “जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वह सही है और उनके साथ बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद मनोहर उंटवाल के समर्थकों ने अभद्रता की है. यह मामला पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान तक पहुंच गया है.” Also Read - Maharashtra: नांदेड़ से तीन बार सांसद रह चुके भास्‍करराव खतगांवकर ने BJP छोड़ी, कांग्रेस में वापस लौटे

परमार ने कहा, “एकात्म यात्रा बड़ी धूमधाम से निकल रही थी, बड़ी संख्या में लोग शामिल थे, मगर तभी सांसद समर्थकों ने आकर उत्पात कर दिया. माहौल न बिगड़े इसलिए उनके समर्थक शांत रहे. हमारे लिए एकात्म यात्रा पहले है, इसलिए बात ज्यादा नहीं बिगड़ी.”

वहीं क्षेत्रीय सांसद मनोहर उंटवाल से संपर्क करने की कोशिश की गई मगर वे उपलब्ध नहीं हुए.

ज्ञात हो कि इससे पहले मंगलवार को एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारने के साथ भीड़ के बीच से उसे खींचकर अलग कर रहे है. इस पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला और पुलिस से प्रकरण दर्ज करने की मांग की.