नई दिल्ली: हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार के बाद हत्या की घटना की कड़ी निंदा करते हुए मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मंगलवार को कहा कि बलात्कारियों को हमेशा के लिए जेल में बंद कर दिया जाए. बता दें कि हेमा मालिनी की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब एक दिन पहले ही सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि बलात्कारियों को सार्वजनिक तौर पर पीट-पीट कर मार दिया जाना चाहिए.

इस बारे में पूछे जाने पर हेमा मालिनी ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, ”हर दिन हम महिलाओं को परेशान किये जाने के बारे में सुनते हैं. मेरा सुझाव है कि दोषियों को स्थायी तौर पर जेल में बंद कर दिया जाना चाहिए.” उन्होंने कहा कि ऐसे अपराध में दोषियों के एक बार जेल जाने पर उन्हें बाहर नहीं आने दिया जाना चाहिए.

हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार और उसे जला कर मार डालने की घटना की राज्यसभा में कड़े शब्दों में निंदा करते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने सोमवार को वहां के सुरक्षा प्रभारी को जवाबदेह ठहराए जाने की मांग की थी. ऐसे मामलों में शीघ्र सुनवाई कर दोषियों को मौत की सजा देने तथा सामाजिक बदलाव के लिए अपेक्षित कदम उठाए जाने की मांग की.