नोएडा। उत्तर प्रदेश से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह का शनिवार को नोएडा के एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 79 साल के थे. वह कैराना सीट से निर्वाचित हुए थे. उनकी पांच बेटियां हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्विटर पर कहा कि सांसद और उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ नेता श्री हुकुम सिंह जी के निधन से दुखी हूं.Also Read - PM मोदी कल रखेंगे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला, देश का पहला नेट जीरो एमिशन विमानतल होगा

Also Read - School Closed in Noida: गौतमबुद्धनगर जिले के सभी शिक्षण संस्थान अगले आदेश तक बंद, NCR में बढ़ते प्रदूषण के चलते लिया गया फैसला

पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने पूरी निष्ठा के साथ उत्तर प्रदेश के लोगों की सेवा की और किसानों के कल्याण के लिए काम किया. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ है. 

अपने हिस्से की सब्सिडी राशि मुस्लिम कन्या शिक्षा पर खर्च करेगी योगी सरकार

अपने हिस्से की सब्सिडी राशि मुस्लिम कन्या शिक्षा पर खर्च करेगी योगी सरकार

Also Read - ग्रेटर नोएडा में 9 लाख रुपये वाले मकान के लिए आज से करें ऑनलाइन आवेदन, जानिए - क्या है पूरी स्कीम

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सिंह के निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है. सिंह उत्तर प्रदेश से सात बार विधायक रहे और 2014 के चुनावों में लोकसभा में प्रवेश से पहले राज्य में मंत्री थे.

एक ट्वीट में संसदीय मामलों के राज्य मंत्री विजय गोयल ने सिंह के निधन पर शोक जताया और कहा कि बीजेपी के लिए यह बड़ा नुकसान है.