नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरीओम पांडे ने रेप और मर्डर पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि रेप और मर्डर जैसे जघन्य अपराध के बढ़ने का कारण मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या है.हरिओम यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, यदि सरकार आने वाले दिनों में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या को रोकने ने नाकामयाब होती है तो भारत से पाकिस्तान जैसा एक नया देश बन जाएगा.

उन्होंने कहा, आतंकवाद, रेप, सेक्सुअल हरासमेंट जैसे केस भारत में प्रबल हो रहे हैं इसका कारण मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या है. अगर इन्हें नजदीक से देखा जाए तो पाएंगे कि स्वतंत्रता के बाद से ही मुसलमानों की जनसंख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है.

उन्होंने आगे कहा, बढ़ती जनसंख्या से बेरोजगारी बढ़ रही है और आर्थिक विकास स्थिर हो रहे हैं. इससे देश में अराजकता का माहौल बन रहा है. बता दें कि पांडे जनसंख्या नियंत्रित करने के बिल पर बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए बिल जरूर पास होना चाहिए. यह भारत को एक एक अन्य विभाजन से बचाने के लिए जरूरी है.

उन्होंने कहा, मुसलमान 3-4 बार शादी करते हैं और 9-10 बच्चे पैदा करते हैं. वे किसी तरह की शिक्षा नहीं लेते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बेरोजगार रहते हैं. उनकी जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है. वे शरिया की मांग कर रहे हैं बाद में वे नए पाकिस्तान की मांग करने लगेंगे.