कोलकाता. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कोलकाता पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, टीएमसी को उखाड़ फेंकने के लिए बंगाल के सभी जिले में जाउंगा. उन्होंने कहा, मैं ममता बनर्जी से सवाल पूछना चाहता हूं कि वह बांग्लादेशी घुसपैठियों को क्यों बचाना चाहती हैं? Also Read - भाजपा के 'चाणक्य' गृहमंत्री अमित शाह को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई, कही ये बात

अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार की प्रशासनिक क्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा, पहले इसी बंगाल में रविंद्र संगीत सुनाई पड़ता था. आज स्थिति ये आ गया है कि यहां सिर्फ विस्फोट के आवाज सुनाई देते हैं. शाह ने कहा, सभी बंगाली चैनलों के सिग्नल हल्के कर दिए गए हैं, जिससे वे हमारी आवाज न सुन सके. लेकिन यदि वे हमारी आवाज दबाने की कोशिश करेंगी तो हम हर जिले में जाएंगे और टीएमस को उखाड़ फेकेंगे.

शाह ने कहा, हमारे लिए देश पहले है. वोट बैंक बाद में है. आप हमारा जितना भी विरोध कर लीजिए, लेकिन हम एनआरसी रोकेंगे नहीं. ममता ने एनआरसी के खिलाफ बहुत कुछ किया, लेकिन ये एक प्रक्रिया है जिससे अवैध घुसपैठिए बाहर निकाले जाएंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बात की परिचायक है कि बंगाल के अंदर परिवर्तन होने जा रहा है.