दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज नयी दिल्ली स्टेशन पर जमकर विरोध का सामना करना पड़ा। जी हाँ बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने स्टेशन पर जाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री का जमकर विरोध किया। इसके साथ ही साथ अरविंद केजरीवाल को धक्का मुक्की का सामना भी करना पड़ा।

विरोध कर रही महिलाओं का कहना है कि मुख्यमंत्री महिलाओं को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाये और उन्हें पार्टी से निकाल बाहर करें। आप के नेता आशुतोष को पार्टी से बाहर किया जाये। बता दें कि आप के पूर्व नेता संदीप कुमार पर राशन कार्ड के लिए एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप है।

इस बीच महिलाओं ने जमकर उनका विरोध प्रदर्शन करते हुए उनसे धक्का-मुक्की की। इसके साथ ही इन महिलाओं ने केजरीवाल को चूड़ियाँ भी दिखाई। इस बीच सुरक्षा गार्ड और इन महिलाओं के बीच धक्कामुक्की भी हुई। ये भी पढ़ें: राजधानी, शताब्दी और दुरंतो ट्रेनों में सफ़र करने के लिए देना होगा ज्यादा किराया

ट्रेन पर चढ़ने के बाद भी विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नही लिया केजरीवाल के पीछे पीछे कुछ महिलाएं ट्रेन के अंदर घुसने का प्रयास भी किया लेकिन उनकी सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस वालों ने महिलाओं को अन्दर घुसने नही दिया। बता दें कि केजरीवाल आज से चार दिनों के लिए पंजाब दौरे पर हैं।

बता दें कि दिल्ली में सेक्स सीडी कांड और पंजाब में टिकट के लिए यौन शोषण के आरोपों को मुद्दा बनाकर बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्यों ने प्रदर्शन और धक्का मुक्की की। इस बीच केजरीवाल गिरते-गिरते भी बचे।