नई दिल्ली: केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली का कहना है कि वर्तमान राजनीतिक परिद्रश्य में भारत के विकास हेतु प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की कोई तुलना नहीं है. अरुण जेटली ने ये बयान  डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविक सेंटर में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की राष्ट्रीय कार्यशाला को संबोधित करने के दौरान दिया. शनिवार को आयोजित इस कार्यक्रम में जेटली के अलावा भाजपा महासचिव (संगठन) रामलाल, महासचिव मुरलीधर राव और भूपेंद्र यादव ने भी देशभर से आए एक हजार से अधिक युवा मोर्चा पदाधिकारियों को संबोधित किया.

Vijay Diwas: एक ‘गुप्त संदेश’… और 1971 की जंग में भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल

युवा मोर्चा पर पूरा भरोसा
भारतीय जनता युवा मोर्चा की अध्यक्ष पूनम महाजन ने कार्यशाला की अध्यक्षता की. जेटली ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेतृत्व को विश्वास है कि युवा मोर्चा, ‘विजय लक्ष्य 2019’ का नेतृत्व कर एक बार पुन: देश में भाजपा की सरकार स्थापित करने का काम करेगा और नरेन्द्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनवाने में सफलता प्राप्त करेगा. यह गर्व का विषय है कि हिंदुस्तान में नरेन्द्र मोदी जैसे निर्णायक प्रधानमंत्री हैं, जो भारत प्रथम के एजेंडा के साथ काम करते हैं.”

Vijay Diwas पर पीएम मोदी ने जवानों को किया याद, ट्वीट कर कहा- आज उनकी वजह से देश सुरक्षित

जेटली ने सरकार के कार्यो को जमीनी स्तर पर प्रचारित करने की आवश्यकता पर बल दिया, और युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से आग्रह किया कि केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचें. भाजयुमो अध्यक्ष पूनम महाजन ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद किया कि उन्होंने युवा मोर्चा को ‘विजय लक्ष्य 2019’ का नेतृत्व करने का अवसर दिया है. उन्होंने कहा, “युवा मोर्चा, जमीनी स्तर पर बड़ा अभियान चलाएगा. युवा मोर्चा सोशल मीडिया पर भी विशेष अभियान चलाएगा.” (इनपुट एजेंसी)