नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अब राजनीति करेंगी. ईशा ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. ईशा को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान सदस्यता दिलाई. इस दौरान कई नेता मौजूद रहे. दामन थामते ही उन्हें बीजेपी की महिला ट्रांसपोर्ट विंग की कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. ईशा का फिल्म ‘कंपनी’ में ‘बचके तू रहना, नहीं तुझे मिलेगा मौका सम्भलना, खल्लास’ नाम का ये गाना चर्चा में रहा था, इसके बाद वह ‘खल्लास गर्ल’ नाम से मशहूर हुई थीं.

इन फिल्मों में किया काम
बता दें कि ईशा कोप्पिकर लगभग दो दशक से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. वह मॉडल भी रही हैं. उन्होंने सन 2000 में फिजा फिल्म में काम किया था. इसके साथ ही उन्होंने ‘प्यार इश्क मोहब्बत’ (2001), ‘कंपनी’ (2002), ‘कांटे’ (2002), ‘दिल का रिश्ता’ (2003), ‘डरना मना है’ (2003), ‘क्या कूल हैं हम’ (2005) समेत कई तमिल, तेलुगू, कन्नड और मराठी फिल्मों में काम किया है.


होटल कारोबारी से की थी शादी
19 सितंबर 1976 में मुंबई के महिम में जन्मी ईशा ने 2009 में होटल कारोबारी टिम्मी नारंग को शादी की थी. उनकी एक बेटी है जिसे उन्होंने 2014 में जन्म दिया था. पिछले काफी समय से वह फिल्मों से दूर हैं. राजनीति में आकर उन्होंने नई पारी शुरू की है.