Sushant singh latest News: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आज अपने घर पर आत्महत्या कर ली. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है. सुशांत की आत्महत्या की खबर ने सबको स्तब्ध कर दिया. Also Read - अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने दी बड़ी जानकारी, नया होगा लोकेशन 

फिलहाल अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी है इसलिए यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर उन्होंने इतना कठोर कदम क्यों उठाया. सुशांत की मौत पर बॉलीवुड के छोटे और बड़े सभी कलाकार दुख जता रहे हैं. अनुपम खेर उनकी मौत पर दुख जताते हुए लिखा ..मेरे प्यारे सुशांत आखिर क्यों…आखिर क्यों. Also Read - अब सरोज खान की मौत से टूट गया बॉलीवुड, भीगी पलकों से इन हस्तियों ने ऐसे किया आखिरी सलाम 

स्टार एक्टर  अक्षय कुमार ने भी सुशांत सिंह की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. अक्षय ने ट्वीट करके एक्टर की मौत पर दुख जताया.

एक्ट्रेस ऋचा चच्ठा ने ने भी सुशांत सिंह की मौत पर दुख जताया. उन्होंने कहा यदि किसी बात को लेकर आप दुखी थे तो प्लीज एक बार बात करते हम सब यहां थे.

एक्टर सुशांत सिंह की मौत पर सोनू सूद ने दुख जताते हुए कहा कि ये बहुत बड़ा धक्का है मेरे लिए. मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा. सोनू सूद ने ट्वीट करते लुए दिल को तोड़ने वाली घटना है . कुछ भी कहने के लिए नहीं है. काश यह झूठ साबित हो जाए.

जानकारी अनुसार सुशांत पिछले कई महीनों से किसी बात को लेकर चिंता में थे. उनकी मौत पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दुख जताते हुए कहा कि डिप्रेशन सबसे बड़ी महामारी है.