देहरादून: दोनों को एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत थी. दोनों ने कम उम्र में ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर कर दिया. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के साथ खुलकर इश्क़ का इजहार करते थे, लेकिन सिर्फ डेढ़ साल चली इस छोटी-सी लव स्टोरी का ऐसा अंत हुआ कि जिसने भी सुना या देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए. प्यार, जिंदगी भर साथ रहने की ख्वाहिश, फिर तकरार और फिर अंत. बीच में किसी ‘तीसरे’ ने ऐसा जहर बोया कि बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का गला घोंटने के बाद खुद की कलाई काट ली. कमरे में घूमता रहा, फिर बिजली का तार निकाल खुद को पंखे पर लटका लिया. दोनों के शव फ्लैट में ऐसी हालत में मिले कि पुलिस तक के होश उड़ गए.

फेसबुक पर कहती थी, जो कृष्णा को छुएगा उसे मार डालूंगी
मामला उत्तराखंड के देहरादून का है. बताते हैं कि यहां के कैनाल रोड के रहने वाले 22 साल के कृष्णा मल्होत्रा का अफेयर नहरों की गली की रहने वाली 19 साल की कशिश मान से चल रहा था. दोनों के बीच डेढ़ साल पहले ही रिश्ते की शुरुआत हुई. उम्र बहुत ज्यादा नहीं थी, लेकिन कशिश और कृष्णा इश्क का इजहार खुलकर करते थे. सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अक्सर फोटो डालते थे. कशिश साथ में फोटो डालते हुए लिखती थी कि कृष्णा मेरा है, अगर किसी ने छुआ तो मार डालूंगी.’ दोनों के प्यार के बारे में परिजनों, दोस्तों या जो भी दोनों को जानता, उसे पता था, लेकिन बुधवार को इनकी प्रेम कहानी का अंत हो गया.

दोनों प्यार का खुलकर इजहार करते थे.

दोनों प्यार का खुलकर इजहार करते थे.

ऐसे खत्म हुई दोनों की जिंदगियां
बताया जा रहा है कि कृष्णा कशिश को लेकर इनफिनिटी एनक्लेव में खाली पड़े अपने जीजा परमवीर के फ्लैट पर लेकर पहुंचा. दोनों यहां दिन भर रहे. दोनों के बीच यहीं तकरार हुई. इसके बाद कृष्णा ने कशिश का गला रेत दिया. अपनी कलाई काट ली. इसके बाद टूल बॉक्स से बिजली का वायर निकाल खुद को पंखे से लटका लिया. पुलिस के अनुसार, पंखे से लटकने से पहले कृष्णा काफी देर तक घूमता रहा क्योंकि पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था. घटना का पता तब चला जब जीजा द्वारा फोन करने पर कृष्णा का फोन नहीं उठा. जीजा शाम में फ्लैट पर पहुंचे. दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस को बुलाया.

kashish krishna love story

कृष्णा को था कशिश की जिंदगी में किसी ‘तीसरे’ की एंट्री का शक
सीओ बीएस चौहान ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच किसी तीसरे के कारण झगड़ा था. कशिश को कृष्णा ने किसी अन्य लड़के के साथ देखा. कृष्णा इस बात का विरोध कर रहा था. कशिश को वह किसी और के साथ घूमते हुए नहीं देखना चाह रहा था. इसी को लेकर तकरार हुई और तैश में आकर कृष्णा ने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

कशिश बेहद ग्लैमरस थी. कृष्णा को उस पर किसी तीसरे का साथ देने का शक हो गया था.

कशिश बेहद ग्लैमरस थी. कृष्णा को उस पर किसी तीसरे का साथ देने का शक हो गया था.

चार बहनों में इकलौता भाई था कृष्णा
कृष्णा का परिवार घटना से गहरे सदमे में है. बताया जा रहा है कि वह चार बहनों में इकलौता भाई था. वहीं कशिश के पिता की डेथ हो चुकी है. वह अपनी मां और बहन के साथ रहती थी. कृष्णा और कशिश दोनों ही संपन्न परिवार से थे. घटना से दोनों के दोस्त भी सकते में हैं कि आखिर दोनों ने इतना बड़ा कदम क्यों उठा लिया.