Narendra-Modi-in-Patna-5

कोलकाता: एड गुरु प्रह्लाद कक्कड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘रुख बदलने वाला’ बताते हुए कहा कि जब तक उनके आश्वासनों में सच्चाई है, तब कि मोदी ब्रांड कामयाब रहेगा। कक्कड़ ने रविवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान कहा, “एक चायवाला से प्रधानमंत्री तक का सफर और प्रधानमंत्री से रुख बदल देने वाला इंसान बनने तक मोदी ब्रांड कामयाब रहा है।” यह भी पढ़े:मेरे लिए विश्वास का मसला है ‘वन-रैंक-वन-पेंशन’ : नरेन्द्र मोदी

कक्कड़ यहां द एड्यूटेंमेंट शो में ‘ब्रांड एज ए पर्सन : ह्यूमनाइजिंग ए ब्रांड’ विषय पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा, “मोदी के चुनाव जीतने के बाद से 80 फीसदी लोगों का भरोसा अब भी उनपर है। आप झूठा वादा एक बार ही कर सकते हैं। आप किसी इंसान को बेवकूफ बनाकर एक ही बार कोई चीज बेच सकते हैं, आप उसे दोबारा बेवकूफ नहीं बना सकते।”

कक्कड़ ने कहा, “वास्तव में लोगों को अब भी मोदी पर भरोसा है, जिसका मतलब यह है कि उनकी बातों में कुछ तो सच्चाई है..क्योंकि आप सच के बारे में झूठ नहीं बोल सकते। सच को महसूस किया जा सकता है।” उन्होंने कहा, “जब तक मोदी की बातों में सच्चाई है और लोग इसे महसूस कर सकते हैं, तब तक मोदी ब्रांड कामयाब रहेगा।”

कक्कड़ ने मैगी नूडल्स का प्रचार करने के लिए अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा को जारी की गई कानूनी नोटिस दिए जाने के संबंध में भी उनका बचाव किया। उन्होंने कहा, “आप किसी उत्पाद के ब्रांड एंबेसडर को कैसे जिम्मेदार मान सकते हैं? वे वैज्ञानिक या उत्पादक तो नहीं हैं।” कक्कड़ ने कहा, “मुझे लगता है कि मीडिया को ऐसी खबरों को तूल देना बंद करना चाहिए। लोग अक्सर मशहूर होने के लिए फिल्मी हस्तियों के खिलाफ न्यायालय में जाते हैं। मीडिया ऐसे मामलों को तूल देकर उन्हें लाइमलाइट में लाता है।”