इरफान खान के निधन की खबर के बाद बॉलीवुड से एक और बुरी खबर आई है. जाने-माने एक्टर एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है. तबियत बिगड़ने के बाद बीती रात उन्हें मुंबई के एचएन रिलाइंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. Also Read - BAFTA 2021 में इरफान खान-ऋषि कपूर को दी गई श्रद्धांजलि, फैंस बोले- दिल दुखी हो गया

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. ऋषि कपूर को रात से ही आईसीयू में रखा गया था. Also Read - Ajooba के 30 साल, Amitabh Bachchan को आई Rishi Kapoor की याद, इमोशनल होकर बोले-साथी चले गए

जानकारी के मुताबिक, पहले उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ. आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया.

आपको बता दें कि लगातार ऐसी खबरे आ रही थीं कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं. साल 2018 में उन्हें पता चला था कि उन्हें कैंसर है. अमेरिका में एक साल तक इलाज के बाद वे पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे. वहां न्यूयार्क में उनका इलाज चल रहा था.

उनके आखिर वक्त में उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ रहीं. बेटी रिद्धिमा कपूर ने दिल्ली सरकार से मुंबई तक की यात्रा की इजाजत मांगी है. लॉकडाउन की वजह से फिलहाल वह दिल्ली में ही फंसी हुई हैं.

कपूर खानदान की ओर से संदेश जारी कर बताया गया है कि गुरुवार सुबह 8.45 बजे ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली. वो ल्यूकेमिया नामक बीमारी से पिछले 2 साल से लड़ रहे थे. अस्पताल ने उनके लिए आखिरी दम तक कोशिश की. पिछले साल वो जब विदेश से इलाज करवाकर वापस आए थे, तो काफी खुश थे और हर किसी से मिलना चाहते थे. लेकिन ये बीमारी दूर नहीं जा सकी.

इस साल जनवरी महीने में ऋषि की बहन रितु नंदा का भी निधन हो गया था.

बॉलीवुड के लिए बुरा सप्ताह

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये हफ्ता एक बुरे सपने की तरह है. बुधवार को इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कहा. अब गुरुवार को अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया.