नई दिल्ली: असदुद्दीन ओवैसी की रैली में अचानक मंच पर आकर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली युवती अमूल्या लियोना को कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है. बेंगलुरु कोर्ट ने अमूल्या को जमानत नहीं दी है. Also Read - US Election 2020: डोनाल्ड ट्रंप Vs जो बाइडेन, जानें कौन हैं और क्या है इनका नजरिया, भारत को होगा फायदा या नुकसान?

बता दें कि 20 फरवरी, 2020 को कर्नाटक में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ रैली हो रही थी. इसमें असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल थे. ओवैसी मंच से भाषण दे रहे थे, तभी अचानक अमूल्या लियोना नामक युवती मंच पर आई और उसने मंच पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. Also Read - Asaduddin Owaisi ने केजरीवाल पर कसा तंज, सीएम को Whatsapp का मसाला नहीं बनाना चाहिए

इससे मौके पर अफरातफरी मच गई. ओवैसी युवती के पास पहुंचे और उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की थी. ओवैसी ने कहा था कि ये बिलकुल गलत है. युवती को मंच से नीच उतार दिया गया था. ये घटना पूरे देश में चर्चा का विषय रही थी. युवती के खिलाफ शिकायत की गई थी. इसके बाद से वह जेल में है. कोर्ट ने उसे जमानत देने से इनकार कर दिया है.