Breaking News Today in Hindi: जम्मू-कश्मीर में एक ही दिन में दूसरा आतंकी हमला हुआ है. इस बार आतंकियों ने पुलिस टीम को निशाना बनाया. खबर है कि इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो पुलिस कर्मी शहीद हुए हैं. ये पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हुए थे. अस्पताल में इन्होंने दम तोड़ दिया.Also Read - जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, दो को मार गिराया

6 घंटे के भीतर ये दूसरा मौका है जब आतंकियों ने हमला किया है. इससे पहले आज सुबह ही कश्मीर के शोफियां के बड़गाम में आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था, जबकि कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ शहीद हो गए थे. Also Read - Jammu Kashmir: बर्फ से ढके पहाड़ों पर 7-8 घंटे पैदल चलकर लगाने जाते हैं कोरोना वैक्सीन, तस्वीरें देख स्वास्थ्यकर्मियों को करेंगे सलाम!

Also Read - Night Curfew: जम्मू-कश्मीर में अगले आदेश तक जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, इस समय के दौरान बाहर न निकले

कुछ देर पहले ही जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले के बर्ज़ुल्ला इलाके में एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला हुआ. पुलिस टीम गश्त कर रही थी, इसी दौरान ये हमला हुआ. पुलिस टीम पर फायरिंग की गई. कश्मीर जोन की पुलिस के अनुसार, दो पुलिस कर्मी घायल हुए, जिन्हें अस्पताल भेजा गया. यहाँ ये दोनों शहीद हो गए.