नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित (Home Minister Amit shah infected with coronavirus)पाए गए हैं. इस बात की उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना वायरस के हल्के लक्षण समझ में आने के बाद इसका टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. गृहमंत्री अमित शाह को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. Also Read - अमित शाह की कोई ताजा कोविड-19 जांच नहीं की गई, मनोज तिवारी ने डिलीट किया अपना ट्वीट

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मेरी तबियत पूरी तरह से ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर मैं अस्पतला में भर्ती हूं. उन्होंने कहा कि मेरा आप लोगों से अनुरोध है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं वो अपना टेस्ट कराएं और खुद को आइसोलेट करें. Also Read - राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास पर बोले अमित शाह- आज का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक व गौरवपूर्ण

फिलहाल गृहमंत्री अमित शाह की तबियत स्थिर हैं लेकिन डॉक्टर्स की टीम उन पर नजर बनाए हुए हैं. आपको बता दें कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को पांच अगस्त को अयोध्या के राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होना है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा अभी गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिली मैं ईश्वर से उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के अनुसार अब उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं.