नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor, Uttar Pradesh) ज़िले से बड़ी खबर आ रही है. बिजनौर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट  की कोर्ट में घुसकर चार लोगों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Murder in District Court) कर दी. गोली लगने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. गोली मारने वाले चारों लोगों ने कोर्ट में तुरंत ही समर्पण कर दिया. घटना के समय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हत्या के मामले की सुनवाई कर रहे थे, उन्होंने भागकर जान बचाई.

बताया जा रहा है कि बिजनौर के ज़िला अदालत (District Court) में हत्या के एक आरोपी को लाया गया था. मामले की सुनवाई होनी थी. अदालत में  मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट भी मौजूद थे. सुनवाई हो ही रही थी, तभी कोर्ट के अंदर घुसे चार लोगों ने गोलियां चला दी. गोली उस शख्स पर चलाईं जो हत्या के मामले में सुनवाई के लिए लाया गया था. बताया  जा रहा है कि जज को भी भागकर अपनी जान बचानी पड़ी.

पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि हत्या मामले के दो आरोपियों को सीजेएम की अदालत में पेशी पर लाया गया था.  उन्होंने बताया कि अचानक तीन शार्प शूटरों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. त्यागी ने बताया कि एक आरोपी की गोली लगने से अदालत कक्ष में ही मौत हो गयी जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. सीजेएम सुरक्षित बच गये. हमलावरों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.