नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर के साथ ही देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज फिर से बदल गया. शाम करीब 6 बजे के बाद दिल्ली एनसीआर, पंजाब, महाराष्ट्र सहित कई अन्य जगहों पर मौसम ने करवट ली और तेज़ आंधी के साथ बारिश होने लगी. इसके साथ ही दिल्ली में कई जगहों पर ओले भी गिरे. धूल भरी आंधी के बाद बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी है. Also Read - नोएडा में कोरोना पर बुजुर्ग महिला ने हासिल की जीत, प्लाज्मा थेरेपी से किया गया इलाज

पिछले कुछ दिनों से तेज गर्मी हो रही है. इससे लोगों को परेशानी हो रही है. बेमौसम बारिश ने इससे राहत दी है. हफ्ते ये दूसरा मौका है जब मौसम ने इस तरह अपना रंग दिखाया है. पिछली बार तो मौसम के बिगड़ने के साथ ही दिल्ली एनसीआर में भूकंप भी आ गया था. इससे लोग सहम गए थे. लॉकडाउन में घरों में कैद लोग बाहर निकल आए थे.

इसके साथ ही पंजाब में भी बारिश हुई है. बेमौसम बारिश से गर्मी से राहत तो मिली है लेकिन बारिश के चलते कई कई दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है. पंजाब में कई जगहों पर मंडियों में खुले में रखे गेहूं भी भीग गए हैं. इससे काफी नुकसान हुआ है. इसके साथ ही महाराष्ट्र की कई जगहों पर तेज बारिश हो रही है.