बेंगलुरु. कर्नाटक के विजयपुर जिले में वीवीपैट (VVPAT) मशीन मिलने के एक दिन बाद बीजेपी कर्नाटक अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि हाल में संपन्न हुए कर्नाटक चुनाव में गंभीर रूप से अनियमितता हुई है. Also Read - Coronavirus Lockdown: नाई और ड्राइवरों को 5-5 हजार रुपए देगी कर्नाटक Govt

मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखी चिट्ठी में येदियुरप्पा ने लिखा है, मुझे पूरा विश्वास है कि विजयपुर जिले के मनागुली गांव में फेंके मिले वीवीपैट मशीन को चुनाव आयोग गंभीरता से लेगा. ये बताता है कि बीते हुए विधानसभा चुनाव में बड़ी मात्रा में अनियमितता हुई है. येदियुरप्पा ने ये भी कहा कि पहले भी कर्नाटक चुनाव में बीजेपी इसका मुद्दा उठा चुकी है, लेकिन अधिकारियों ने इसपर कोई ध्यान नहीं दिया.

येदियुरप्पा ने आगे लिखा है, यह पहला मौका नहीं है जब चुनाव आयोग के सामने चुनाव में अनियमितता की बात कही गई है. इसके साथ ही ग्राउंड लेवल पर चुनाव कराने वाले अधिकारी भी सवालों के घेरे में हैं. मतदान से पहले भी हमने कई अनियमिता के बारे में नोटिस दिया, लेकिन उसे संज्ञान में नहीं लिया गया.

बता दें कि 18 मई विजयपुर में एक मजदूर के घर से 8 वीवीपैट मशीन बिना बैटरी के बरामद हुई थी. इसके बाद से वीवीपैट मुद्दा बना हुआ है. बीजेपी इस मामले में कांग्रेस को घेरने की कोशिश कर रही है.