बेंगलुरु: भाजपा की कर्नाटक इकाई के प्रदेशाध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी, कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जदएस सरकार के स्वयं के अंतर्विरोधों से गिरने की प्रतीक्षा करेगी. उन्होंने राज्य सरकार पर ‘भ्रम का वातावरण’ बनाने का आरोप लगाते हुये कहा कि या तो सरकार सुचारू रूप से कार्य करे अथवा त्यागपत्र दे एवं घर जाए.

कर्नाटक सरकार पर संकट रोकने कांग्रेस के 2 नेता बेंगलुरू रवाना, हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें ऐसा नही लगता कि हमें चुनाव के लिए जाना पड़ेगा. यह निश्चित है कि वे (कांग्रेस व जदएस) एक दूसरे से लड़ते हुये जायेंगे. हमें प्रतीक्षा करनी होगी. हमारे पास 105 (विधायक) हैं. हम प्रतीक्षा करने के लिए तैयार हैं. यहां संवाददाताओं से बात करते हुये उन्होंने कहा कि हमारे विधायक भी यह महसूस करते हैं कि यह सरकार अंदरूनी लड़ाई के कारण गिर जायेगी और हमें प्रतीक्षा करनी चाहिये. विधानसभा भंग करने अथवा कुछ और के बारे में बात करने की आवश्यकता नहीं है.

कर्नाटक में सरकार पर संशय जारी, बीजेपी ने कहा- कांग्रेस के विधायक तोड़ सरकार बनाने की जल्दी नहीं

भाजपा को कर्नाटक की 28 लोकसभा सीटों पर से 25 पर मिली जीत
उन्होंने कहा कि उन्हें (कांग्रेस-जदएस) सुचारू रूप से काम करना चाहिये अन्यथा इस्तीफा दें और घर जाएं. गौरतलब है कि भाजपा को राज्य की 28 लोकसभा सीटों पर से 25 पर सफलता मिली है और एक निर्दलीय उम्मीदवार उसके समर्थन से विजयी हुआ है. कांग्रेस एवं जदएस को केवल एक-एक सीट जीतने में सफलता मिली है.

NRC व 35A पर बड़ा फैसला ले सकती है मोदी सरकार, आतंकवाद पर करेगी ये काम