पाकिस्तान ने सीमावर्ती राज्य जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाक ने एक बार फिर जम्मू के अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में बुधवार रात भारतीय चौकियों पर भारी गोलाबारी की जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया. बीएसफ ने इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. Also Read - पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने कहा-सेलेक्टर्स ही बता सकते हैं कि मुझे टीम से बाहर क्यों किया

पाकिस्तान की ओर से रिहायशी इलाकों में भी फायरिंग की गई. इस फायरिंग में जहां एक जवान की मौत हो गई तो वहीं एक महिला जख्मी हो गई. महिला का इलाज हस्पताल में चल रहा है. सेना ने गांववालों से कहा गया है कि वह घर से बाहर न निकले.

पाकिस्तान की ओर से की जा रही भारी गोलाबारी शायद आतंकियों के घुसपैठ के लिए भी हो सकती है. ऐसे में भारतीय सेना अलर्ट हैं. बीएसएफ के जवान हर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. बता दें कि कुछ ही दिन पहले भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के 4 जवान ढेर कर दिए थे. पाकिस्तान ने मंगलवार को भी जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थित भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की थी. इस गोलीबारी में भारतीय सेना का एक कैप्टन घायल हो गया था.