नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को पूर्व बसपा सांसद के बेटे आशीष पांडे को पांच सितारा होटल में बंदूक लहराने के मामले में जमानत दे दी. मेट्रो पोलिटियन मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह ने पांडे को 50, 000 रुपए का निजी मुचलका और इतनी ही राशि के जमानती पेश करने पर जमानत दी. दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को पांडे के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था.

5 स्टार होटल के बाहर कपल से इस तरह भिड़ गया पूर्व MP का बेटा, पिस्‍तौल लहराते हुए बोला- ‘लखनऊ से हूं देख लूंगा’

पांडे ने एक पांच सितारा होटल के फोयर में कथित तौर पर अतिथियों को पिस्तौल दिखाकर धमकाया था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. घटना 14 अक्टूबर को हुई और इसकी वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में गुस्सा भड़क गया. इसके बाद ही पुलिस ने आरोपी तलाश शुरू की जो घटना के बाद से ही फरार था. हथियार लहराने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने एक लुक आउट सर्कुलर जारी किया था, वहीं, केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री किरण रिजजू ने कार्रवाई के आदेश दिए थे.

जहां बसपा नेता के बेटे ने पिस्टल दिखाकर दी थी कपल को धमकी, उस 5 स्टार होटल को नोटिस

आशीष पांडे को बंदूक लहराते हुए कहा था कि ‘लखनऊ से हूं, देख लूंगा’ कहते सुना गया. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है की कैसे ये आशीष पांडे हाथ में पिस्टल लिए हुए होटल के मेन गेट पर एक जोड़े को धमका रहा है. साथ ही उसने जोड़े को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की थी.