नई दिल्ली. नए साल में बैंकों में नौकरी के अच्छे मौके आए हैं. इसी क्रम में आईबीपीएस केनरा बैंक में भी प्रॉबेशनरी अफसर के लिए पोस्ट निकले थे, जिसका लिखित परीक्षो हो चुकी है. अब पास हुए स्टूडेंट्स के लिए ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड और कॉल लेटर जारी कर दिए गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, केनरा बैंक पीओ के लिए इंटरव्यू और ग्रुप डिस्कशन 4 फरवरी से शुरू होंगे. लिखित परीक्षा में पास हुए स्टूडेंट्स केनरा बैंक पीओ का कॉल लेटर बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं.

दरअसल, केनरा बैंक में पीओ के पद के लिए 800 पदों पर भर्तियां निकली थीं. इस पोस्ट के लिए लिखित परीक्षा 23 दिसंबर साल 2018 को हुई थी. इसके रिजल्ट आ चुके हैं. अब पास हुए स्टूडेंस्ट के लिए ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के कॉल लेटर 10 फरवरी तक डाउनलोड हो सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, जीडी और इंटरव्यू देश भर के 10 केंद्रों में आयोजित होंगे. इसमें बेंगलुरू, चंडीगढ़, गुरुग्राम, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, रांची, त्रिवेंद्रम और विजयवाड़ा में सेंटर बनाए गए हैं. जरूरी बात ये है कि आपको कॉल लेटर डाउनलोड करने के बाद उसमें एक पासपोर्ट साइज का फोटो लगाना होगा. इसके बिना आपको एंट्री नहीं मिलेगी.