सीमावर्ती राज्य जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगे हुए इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गयी जबरदस्त गोलीबारी में सेना के एक कैप्टन और 3 जवान शहीद हो गए जबकि कम से कम चार लोग घायल हो गए. इस हमले में कम से कम चार अन्य लोग घायल हो गए. इस फायरिंग में हरियाणा के गुड़गांव के रंसिका गांव के रहने वाले 22 वर्षीय कैप्टन कपिल कुंडू, जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के रहने वाले 42 वर्षीय हवलदार रोशन लाल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले 27 वर्षीय राइफलमैन राम अवतार और जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के 23 वर्षीय शुभम सिंह भी इस संघर्ष में शहीद हो गए.

पाकिस्तान के धोखे की कहानी... एंटी गाइडेड मिसाइल की रेंज बढ़ाकर किया था हमला

पाकिस्तान के धोखे की कहानी... एंटी गाइडेड मिसाइल की रेंज बढ़ाकर किया था हमला

ख़बरों के अनुसार शहीद कैप्टन कुंडू का चार दिन पहले ही प्रमोशन हुआ था. इस मौके पर वह बहुत खुश थे और उनके गांव में जो जश्न का माहौल था. उनके परिवार वाले भी बहुत खुश थे. वे एक जिंदादिल इन्सान थे, उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर आनंद फिल्म का फेमस डॉयलॉग लिखा हुआ है, ‘जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए.’

कैप्टन कपिल कुंडू 6 दिन के बाद ही अपना 23वां बर्थडे मनाने वाले थे. 10 फरवरी को उनका जन्मदिन था. उनके पिता इस दुनिया में नहीं थे. उनके घर में मां और बहन है. कैप्टन की शादी भी नहीं हुई थी.