नई दिल्ली: गुरुग्राम इलाके से एक बार फिर ऑनलाइन हैरेसमेंट (Online Harassment) का मामला सामने आया है. पिछले 20 दिनों से व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो और अश्लील मैसेज भेजकर 25 वर्षीय एक महिला को परेशान करने के लिए एक अजनबी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

महिला MNC की एक कार्यकारी है और गुरुग्राम के पालम विहार की निवासी है. रिपोर्ट के अनुसार घटना की शुरुआत तब हुई जब अजनबी ने फोन कॉल के माध्यम से महिला के साथ दोस्ती करने की रुचि व्यक्त की. उस आदमी की ‘फ्रेंड रिक्वेस्ट’ को महिला ने इनकार कर दिया. उसके बाद उस अजनबी ने महिला को कई नंबरों के जरिए फोन करना शुरू किया. थोड़े दिन बाद उसने व्हाट्सएप के माध्यम से अश्लील वीडियो भी भेजना शुरू किया और इस तरीके से उसने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया.

VIDEO: हेलमेट पहनकर आए बदमाशों ने बैंक से कुछ ऐसे की लाखों की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस शिकायत में महिला ने कहा, “शुरू में, मैंने इसे नज़रअंदाज़ कर दिया था लेकिन व्यक्ति ने मुझे अलग-अलग नंबरों से फोन कर परेशान करना शुरू कर दिया. मैं अब अनजान नंबरों से आए कॉल को रिसीव करने में भी डरती हूं. इससे मेरे काम और निजी जीवन पर असर पड़ने लगा है. कॉल करने वाले की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.”

रिपोर्ट के अनुसार, गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा था कि पुलिस संदिग्ध व्यक्ति के स्थान की पहचान करने के लिए विशेष रूप से सभी मोबाइल नंबर को ट्रेस कर रही है. उस अजनबी व्यक्ति पर सदर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही एम्बुलेंस का पेट्रोल हुआ खत्म, दर्द से तड़प रही गर्भवती महिला की मौत