बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को फोन पर कथित तौर पर अपशब्द कहने तथा धमकी देने के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि अधीक्षण अभियंता राम किशोर की शिकायत पर भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

कलाम और अब्दुल हमीद के अलावा अधिकतर मुस्लिम देशद्रोही: बीजेपी विधायक

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह का पिछले दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें भाजपा विधायक बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता राम किशोर पर एक अवर अभियंता के स्थानांतरण के लिये दबाव बना रहे हैं. वह राम किशोर को अपशब्द कह रहे हैं और धमका भी रहे हैं.

BJP MLA के विवादित बोल, ‘सोनिया गांधी-सपना चौधरी दोनों डांसर, पिता की तरह उसे अपना बना लें राहुल गांधी

पुलिस उप महानिरीक्षक मनोज तिवारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. छानबीन में मिले तथ्यों के आधार पर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले भी ये विधायक अपने कड़वे बोल की वजह से कई बार सुर्खियों में आए हैं. अनाप शनाप बयानबाजी के चलते पहले भी ये ऐसी मुश्किलों का सामना कर चुके हैं. कुछ महीने पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्होंने उनकी तुलना सपना चौधरी से की थी. साथ ही कहा था कि दोनों (सोनिया गांधी- सपना चौधरी) एक ही पेशे से आते हैं, ऐसे में राहुल गांधी की चाहिए कि वो भी अपने पिता की तरह सपना को भी अपना बना लें.