नई दिल्ली: एक बार फिर आर्मी के एक बड़े अफसर रेप के आरोपों से घिर गए हैं. दिल्ली के कैंट इलाके में सेना के एक मेजर के खिलाफ नौकरानी के साथ दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त देवेंद्र आर्य ने कहा कि मेजर गौरव की नौकरानी द्वारा पुलिस में बयान दर्ज कराए जाने के बाद आईपीसी के तहत शुक्रवार को मामला दर्ज कर लिया गया. नौकरानी विधवा है और उत्तर प्रदेश के गुन्नौर की रहने वाली है. Also Read - शर्मनाक: 4 सगे भाईयों ने मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, वीडियो भी बनाया

Also Read - प्रकाश जावडेकर का कांग्रेस पर करारा हमला, पूछा- राहुल-प्रियंका कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म की घटनाओं पर चुप क्यों हैं?

FB पर शैलजा की फोटो देख मेजर पति से की दोस्ती, मेजर हांडा ने ऐसे रची थी मर्डर की साजिश Also Read - UP Crime: दलित लड़की की रेप के बाद निर्मम हत्या, शव देखकर डॉक्टरों के भी उड़े होश

उसने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारी और उनका साला उसके पति की हत्या में शामिल हैं. महिला ने मेजर पर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया. महिला ने आरोप लगाया है.

दिल्ली: मेजर की पत्नी की हत्या के आरोप में दूसरा मेजर मेरठ से गिरफ्तार

महिला ने एफआईआर में कहा है, “मैं गरीब और अशिक्षित हूं. इसलिए कोई मेरी मदद नहीं कर रहा.” महिला अपने पति के साथ पिछले तीन महीने से दिल्ली कैंट के सर्वेट क्वार्टर में रह रही थी. दोनों ही इलाके में मेजर गौरव के घर पर साफ-सफाई और खाना बनाने का काम करते थे.

पत्थरबाज को बोनट में बांधने वाले मेजर गोगोई के खिलाफ आर्मी लॉ के तहत चल सकता है केस

शिकायतकर्ता महिला ने कहा, “12 जुलाई को मैं घर की सफाई कर रही थी और मेरे पति पौधों को पानी दे रहे थे. उन्होंने मेरे पति को बाहर भेज दिया और मुझे अपने कमरे में बुलाया. जब मैंने मना किया तो मुझे थप्पड़ मारा और जबरदस्ती अंदर ले गए.”

महिला ने कहा कि जब उसका पति मेजर के घर वापस लौटा तो उसने गौरव को उसका यौन उत्पीड़न करते देख लिया, जिसके बाद अधिकारी ने उसकी पिटाई कर दी. बाद में उन्होंने पुलिस को बताया कि महिला के पति ने फांसी लगा ली और इस तरह उन्होंने आत्महत्या का एक फर्जी मामला दर्ज करा दिया. उसने यह भी कहा कि उसे अपने कपड़े और अन्य सामान लेने के लिए क्वार्टर तक नहीं जाने दिया गया.

मेजर की पत्नी का मर्डर केस: गुमराह कर रहा है आरोपी हांडा, पुलिस के पास नकली चाकू