सहारनपुर: देश में बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. खास कर उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों में कई ऐसे जघन्य अपराध के मामले सामने आए है जो बेहद शर्मनाक है. उन्नाव के बाद अब खबर सहारनपुर जिले से आई है. एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है और पुलिस के अनुसार पीड़िता के गर्भवती होने से मामला खुला और लड़की के मौसा पर ही बलात्कार करने का आरोप है. घर में ही रिश्तेदारों की शक्ल में ये बलात्कारी अक्सर अपनी काली करतूतों से मानवता पर कलंक लगाते है.Also Read - UP Police Recruitment 2022: 10वीं और ITI पास लोगों के लिए यूपी पुलिस में बंपर भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी

Also Read - EC ने सपा को वर्चुअल रैली में कोविड नियमों के उल्लंघन पर जारी किया नोटिस, 24 घंटे में जवाब मांगा

यूपी में नहीं रुक रहा है अपराध, बलात्कार का मामला वापस न लेने पर चार व्यक्तियों ने महिला पर फेंका तेजाब Also Read - UP Elections 2022: BJP ने पहली ही लिस्‍ट में दिखाया OBC मैनेजमेंट, विरोधियों के आरोपों का क्‍या हुआ?

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश कुमार पी ने बताया कि एक व्यक्ति ने रामपुर मनिहारान थाने में तहरीर देकर कहा है कि उसका साढ़ू छह महीने पहले उसके 18 वर्षीय पुत्र को इलाज कराने के नाम पर अपने घर ले गया था. गत 27 जून को वह उसकी 13 साल की बेटी को भी अपने साथ ले गया, ताकि वह अपने भाई की देखभाल कर सके.

Unnao Rape Case: उन्नाव लाया गया पीड़िता का शव, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

एसएसपी ने बताया कि आरोप है कि उसके साढ़ू ने किशोरी को डरा धमका कर दुष्कर्म किया. गत आठ नवम्बर को उसकी पुत्री सहारनपुर वापस आ गई. दो दिन पूर्व जब उसकी पुत्री को चिकित्सक को दिखाया गया तो उसके गर्भवती होने का पता चला. उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.