हैदराबाद: ये फोटोज एक कार की सीट में छिपे हुए करोड़ों रुपए की जब्‍ती के हैं. दरअसल, तेलंगाना में विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने चरम पर है. इस बीच कड़ी सुरक्षा और सघन तलाशी के दौरान ये करोड़ों रुपए सनसनीखेज तरीके से मिले हैं. गत सोमवार की रात जब एक चेकपोस्‍ट पर कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो इसकी सीट में छिपे हुए 5 करोड़, 80 लाख 65 हजार रुपए की बड़ी राशि सामने आ गई. Also Read - Latest News: Hyderabad में BJP अध्‍यक्ष का रोडशो, भीड़ देखकर नड्डा बोले- यहां अब भाजपा की बारी आई

इतनी बड़ी रकम और इस तरह से कार में छिपाई गई थी, जिसे देखकर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी हैरत में रह गए. ये वाकया वारंगल जिले के जनगांव का है, जहां एक चेकपोस्‍ट की तलाशी में ये रुपए जब्‍त हुए हैं.

करोड़ों रुपए ले जा रही कार में में तीन लोग सवार थे. पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में आगे जांच की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि इतनी बड़ी राशि अवैध रूप से कहां ले जाई जा रही थी और क्‍या इसका उपयोग चुनाव में किया जाना था. आचार संहिता के लागू होने के बाद से तेलंगाना में भी बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ है.