मुंबई. नवी मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर 21 साल की लड़की से छेड़खानी हुई. स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जा रही लड़की को पीछे से आए शख्स ने गले लगाने की कोशिश की. ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। तुर्भे रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना के कुछ ही देर बाद आरपीएफ ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

एएसआई डीके शर्मा ने सीसीटीवी फुटेज में इस घटना को देख लिया. शर्मा ने देखा कि एक शख्स लड़की को पीछे से आकर गले लगाने की कोशिश करता है. संदेह की स्थिति में उन्होंने तुरंत ही 2 कॉन्स्टेबल को मौके पर भेजा.

जब दोनों कॉन्स्टेबल वहां पहुंचे, महिला ने उनसे कहा कि जब वह घंसोली जाने के लिए लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी तभी उसके साथ छेड़खानी की ये घटना हुई. वह अपनी नौकरी की ट्रेनिंग के लिए घंसोली जा रही थी. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि शख्स आराम से लड़की के पास जाता है और पीछे से उसे पकड़ने की कोशिश करता है. लड़की के प्रतिरोध के बाद वह पीछे हटकर वापस चला जाता है.

महिला की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, दोनों कॉन्स्टेबलों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 43 साल के नरेश कुर्णाशंकर जोशी ने पूछताछ में अपराध कबूल कर लिया. जोशी घंसोली का ही रहने वाला है. जोशी को बाद में वाशी में इस मामले की जांच कर रही जीआरपी को सौंप दिया गया. जोशी के खिलाफ आईपीसी की धारा सेक्शन 354 (A) के तहत केस दर्ज किया गया है.