हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में चार से पांच व्यक्तियों ने एक 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किया. यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी. बताया जा रहा है कि युवती पढ़ने में मेधावी रही है और उसने सीबीएसई की परीक्षा में टॉप किया था. युवती की मां ने कहा कि उनकी बेटी का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ… लेकिन कैसे. मैं अपनी बेटी के लिए न्याय चाहती हूं. पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक युवती कोचिंग क्लास जा रही थी तभी उसका अपहरण कर लिया गया. युवती ने बताया है कि उसका अपहरण करने वाले सभी आरोपी उसके गांव के ही हैं.

पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया. आरोपी एक कार में आये थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया. आरोपी उसे बाद में कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए. रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक ‘जीरो प्राथमिकी’ दर्ज कर ली गई है.

लड़की की मां ने बताया कि सीबीएसई की परीक्षा में टॉप करने के बाद पीएम मोदी ने उनकी बेटी को सम्मानित  किया था. महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है. युवती यहां के एक गांव की रहने वाली है और वह पढ़ाई में मेधावी बतायी जाती है.

(इनपुट भाषा)