नई दिल्ली: ये वीडियो गुजरात कांग्रेस एमएलए के बेटों को लगातार अधाधुंध फायरिंग करते हुए दिखा रहा है. ये ताबड़तोड फायरिंग आनंद में एक लोक संगीत की आयोजित एक म्यूजिक पार्टी में की जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने विधायक के दो बेटों और उसके साथियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

कांग्रेस एमएएल कांतिभाई सोढ़ा परमार के दो बेटों रंजीतभाई सोढ़ा और महेंद्र भाई सोढ़ा के खिलाफ वीडियो में कई राउंड फायरिंग करते हुए दिखाई देने का आरोप है. ये अपने हाथों में बंदूक लिए हुए हवा में गोलियां दागते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ कुछ अन्य लोग भी फायरिंग कर रहे हैं.

ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस एमएलए के दो बेटों समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है. पुलिस ने तीन लोगों से पूछताछ की है.

वीडियो चार दिन पहले का है, जब क्षत्रिय समाज के संगठन की वर्षगांठ पर एक अपनी कम्युनिटी का कार्यक्रम ‘दायरो’ आयोजित किया था. इसमें परंपरागत संगीत का आयोजन होता है. ये कार्यक्रम आनंद-सुजित्रा रोड पर एक खुले मैदान में आयाजित किया गया.

(इनपुट: एजेंसी.)