मुंबई: देश के सबसे रईस उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में शनिवार शाम से उनके बेटे आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की बहुप्रतीक्षित इंगेजमेंट पार्टी चल रही है, जिसमें देश के बड़े उद्योगपतियों, फिल्मी जगत, क्रिकेट- खेल और राजनीतियां हस्तियां शामिल होने पहुंची. इस पार्टी के आयोजन के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां की गईं थी. अनिल अंबानी और टीना सफेद रंग के आउटफिट्स में नजर आए.

इस पार्टी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, एनसीपी नेता शरद पवार और उद्योगपति रतन टाटा मुंबई में श्लोका मेहता के साथ मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की भागीदारी के सगाई समारोह में पहुंचे. यहां देखें बॉलीवुड और क्रिक्रेट की दिग्गज हस्तियां भी इस समारोह में हुई शामिल.

आमिर खान पत्नी किरण राव और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ मुकेश और नीता अंबानी के पुत्र आकाश अंबानी के मुंबई में श्लोक मेहता की सगाई में पहुंचे.

अभिनेत्री रेखा मुंबई में श्लोक मेहता के साथ मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के सगाई समारोह में पहुंचीं.
उद्योगपति अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ अपने बड़े भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी श्लोक मेहता की सगाई समारोह में पहुंचे.

रणबीर कपूर मां नीतू सिंह, करण जौहर और काजोल के साथ मुंबई में में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोक मेहता के साथ हो रही सगाई समारोह में पहुंचे.

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली तेंदुलकर और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के मुंबई में श्लोक मेहता के साथ इंगेजमेंट समारोह में पहंचें.

(इनपुट- एजेंसी)