Rajnikanth in Politics: जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Rajnikanth) ने कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है. रजनीकांत ने कहा कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. Also Read - PM मोदी ने नए साल पर गरीबों को सस्‍ते मकानों का द‍िया ग‍िफ्ट, बोले- ये 6 प्रोजेक्ट वाकई लाइट हाउस की तरह हैं

तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले आज रजनीकांत ने कहा कि उनका दल ‘‘जनता के भारी सहयोग से चुनाव जीतेगा.’’रजनीकांत में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,‘‘ आने वाले विधानसभा चुनाव में यकीनन आध्यात्मिक राजनीति का उद्भव होगा. एक चमत्कार होगा.’’उन्होंने कहा कि इस संबंध में घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी. Also Read - Knight Frank Report: घर खरीदने के लिए अहमदाबाद बना देश का सबसे किफायती बाजार, जानिए- कहां पर मिलता है सबसे महंगा घर?

रजनीकांत ने कहा कि मैंने जो भी वादा किया उसे हमेशा निभाया. इस बार भी ऐसा ही होगा. राजनीतिक बदलाव बेहद ज़रूरी है. ये समय की मांग है. अगर ये अभी नहीं हो पाया तो कभी नहीं हो पायेगा. मैं लोगों से अपील करता हूं कि इसके लिए वो मेरे साथ आएं. साथ में मिलकर बदलाव लायेंगे.